Pages

Shayari desh bhakti in hindi


Shayari desh bhakti in hindi :-

खुशनसीब हैं जो वतन पर कुर्बान हुये,
जो तिरंगे में लिपट कर जिन्दगी से आजाद हुये,
मर कर भी अमर हो गये वो,
साधारण मनुष्य से शहीद की शहादत हो गये वो... जय हिन्द ।।
Shayari desh bhakti in hindi



Kargil vijay diwas shayari in hindi :-

भगत बोष सुखदेव बलिदानियो को,
न भूलेंगे हम उनकी कुर्बानियो को,
वो फांसी में भी चढ़ गए हँसते हँसते,
वतन के लिए हर सितम है गँवारा हमको... जय हिन्द ।।
Kargil vijay diwas shayari in hindi



Vijay diwas shayari in hindi :-

मेरे देश की रक्षा ही मेरा फ़र्ज है और मेरा देश ही मेरी जान है,
इस पर कुर्बान है मेरा सब कुछ, नही इससे बढ़कर मुझको अपनी जान है... जय हिन्द ।।
Vijay diwas shayari in hindi 


External Links:-

अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।